दोस्ती कर दो लड़कियों का खींच लिया प्राइवेट फोटो, 3 साल से कर रहा था ब्लैकमेल, नाबालिगों को मिली ये सजा

0
4


नाबालिग होने के चलते पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड होम भेज दिया

बोकारो (Bokaro) में दो नाबालिग लड़कों (Minor Boys) ने अपने साथ पढ़ने वाली दो लड़कियों से दोस्ती कर उनका प्राइवेट फोटो (Private Photo) खींच लिया. जिसके बाद पिछले 3 साल से दोनों बच्चियों को ब्लैकमेल कर रहा था.

बोकारो. लड़कियों से दोस्ती कर उनका फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले दो नाबालिग लड़कों (Minor Boy) को बालीडीह पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह (Remand Home) भेज दिया. दोनों लड़कों को पुलिस ने पहले थाना बुलाया. फिर मामले की पड़ताल में दोनों की संलिप्ता पाये जाने पर दोनों को चास बाल सुधार गृह भेज दिया.

घटना के बाबत बताया गया कि सेक्टर-2C की रहने वाली छात्रा और उसकी बहन को बालीडीह थानाक्षेत्र के मखदुमपुर के रहने वाले दो छात्र पिछले तीन साल से परेशान कर रहे थे. दोनों लड़कियां काफी दिनों से परेशान चल रही थी. पीड़िता आत्महत्या की बात तक सोचने लगी थी. डर से पीड़िता परिजनों को भी मामले की जानकारी नहीं दे पा रही थी कि दो नाबालिक लड़के फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक नाबालिक आरोपी दोनों लड़कियों के सहपाठी थे. सहपाठी होने का फायदा उठाते हुए उन्होंने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीर खींच ली थी. हालांकि हिम्मत कर दोनों बहनों की एक सहेली ने इनके पिता को पूरी बात बताई. पिता ने बालीडीह थाने में दोनों लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

बालीडीह पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की, तो पता चला कि मखदुमपुर के रहने वाले दो लड़के ने पीड़िता को परेशान कर रहे थे. आरोपियों को थाना बुलाकर मोबाइल की छानबीन की गयी तो कई फोटो और धमकी वाला आडियो क्लिप मिला. पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बाद में दोनों को कोर्ट में पेशकर बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

ये भी पढ़े  मोबाइल लूट के विवाद में पूर्व उग्रवादी की पीट-पीट कर हत्या



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here