दोस्ती पर भारी पड़ी लालपरी, दो युवकों ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट-two youths killed their friend in bhiwani for alcohol hrrm

0
21


युवक की दोस्तों ने की हत्या

Murder in Bhiwani: पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में दोस्ती पर लालपरी भारी पड़ गई. ऐसी भारी की दो युवकों ने नशे में अपने ही दोस्त को पीट-पीट कर बड़ी ही बेरहमी से मौत (Death) के घाट उतार दिया. फ़िलहाल परिजनों की शिकायत पर पर्चा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच व आरोपियों की गिरफ़्तारी (Arrest) करने में जुटी है. जिले के कलिंग गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गली में एक युवक का खून से लथपथ शव मिला. ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को बुलाया और सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर विद्यानंद अपनी टीम के साथ मौक़े पर पहुंचे और शव क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर आए. तीनों दोस्त थे नशे के आदि मृतक की पहचान 23 वर्षिय युवक राहुल के रूप में हुई है. मृतक के चाचा सुरेन्द्र ने बताया कि राहुल की हत्या उसके दो दोस्तों ने की है जो गांव के ही हैं. उसने कहा कि इनके बीच कोई लड़ाई झगड़ा या लेन देन नहीं था. ये तीनों नशे के आदि थे.पुलिस ने दर्ज किया मामला वहीं मामले की जाँच कर रहे इंस्पेक्टर विद्यानंद ने बताया कि कलिंग गांव में राहुल नामक युवक की मौत की सूचना मिला थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर मृतक के दो दोस्तों के ख़िलाफ़ पर्चा दर्ज कर जांच की जा रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here