दोस्त ने दोस्त के सिर में डंडा से किया वार, फिर गला दबा कर दी हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

0
44


हाइलाइट्स

दोस्त ने 500 रुपये की चोरी करने पर दोस्त की कर दी थी हत्या.
माधौगंज में 24 घण्टे पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा.
एक युवक को किया गिरफ्तार,आलाकत्ल डंडा व रस्सी बरामद.

हरदोई. हरदोई के माधौगंज थाना इलाके में 24 घण्टे पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा व तार भी बरामद किया गया है. हत्या के पीछे के कारण जानकर हर कोई भौंचक रह गया. दरअसल मृतक ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले युवक जो कि उसका दोस्त भी था और गांव का ही रहने वाला भी है के 500 रुपये चोरी कर लिए थे जिसके कारण उसने उसके सर पर पहले डंडे से हमला किया. फिर रस्सी से गला कसके उसको मौत के घाट उतार दिया था. एसपी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी 25 वर्षीय अनंतू की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी और शव खेत में स्थित बोरबेल के पास फेंककर फरार हो गए थे. गांव के बाहर खेतों की तरफ गए लोगों ने शव पड़े होने की सूचना परिजनों को दी थी. बताया जाता है कि मृतक आवारा पशुओं से फसल सुरक्षा के लिए ट्यूबेल पर रात में रुकता था. मामले की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी एएसपी अनिल कुमार यादव ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी. मृतक के पिता ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध हत्या किए जाने का मुकदमा पंजीकृत कराया था.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि 24 घंटे पहले हुए इस ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व सीओ बिलग्राम के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण तिवारी को लगाया गया था. इसमे पुलिस ने पड़ताल शुरू की. एसपी के मुताबिक, पुलिस इस घटना के खुलासे के लिए लगी हुई थी और संदिग्ध और वांछितों की तलाश कर ही रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि अनंतू की हत्या करने वाला प्रवीण कुमार उर्फ अविनाश है, जो नहर पुल तिराहा पर खड़ा है. मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए माधौगंज पुलिस टीम द्वारा नहर पुल तिराहा से इस को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने पूछताछ की तो इसने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया. पुलिस के मुताबिक प्रवीण कुमार उर्फ अविनाश कुमार ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह दोनों मित्र हैं. मृतक ने उसके 500 रुपये चोरी कर लिए थे. इसी के चलते उसने मृतक के सर पर पहले डंडा मारा और फिर गला दबा कर हत्या कर दी. आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News, Hardoi police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here