धूप से ठंड से राहत, माइनस 10.4 डिग्री तापमान में कांपा केलांग

0
33


लाहौल के केलांग का नजारा.

Weather in Himachal: प्रदेश भर में दोपहर को काफी तेज खिल रही है. शिमला में गुरुवार को मौसम साफ रहा. सोलन में न्यूनतम पारा 0.4, बिलासपुर में 4.0, हमीरपुर में 3.8, सुंदरनगर में 0.5, चंबा में 1.7, और केलांग में -10.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 2:56 PM IST

शिमला. हिमाचल प्रदेश में मौसम (Weather in Himachal) साफ हो गया है. एक सप्ताह तक धूप खिलने के आसार हैं. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 13 से 19 जनवरी तक प्रदेश के सभी भागों में मौसम (Weather) साफ रहने का पूर्वानुमान जताया है. प्रदेश के चार मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर और कांगड़ा (Kangra) के कई क्षेत्रों में गुरुवार सुबह घना कोहरा छाया रहा और दोपहर बाद धूप खिली. प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में मौसम साफ रहा.

अटल टनल अब भी बंद
बर्फ ज्यादा होने और हिमस्खलन के चलते अटल टनल को फिलहाल बंद रखा गया है. यहां से केवल लाहौल स्पीति के बाशिंदों को जाने दिया जा रहा है. सोलांग वैली से आगे पुलिस टूरिस्ट को नहीं जाने दे रही है. टनल के दोनों छोर के आसपास अब भी काफी बर्फ है. सड़क पर फिसलन है. ऐसे में हादसे का खतरा रहता है. सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक गाड़ी चालकों को अटल टनल से गुजरने दिया जा रहा है. यहां पर तीन से चार स्थानों पर पुलिस के जवान तैनात हैं. अटल टनल के साउथ पोर्टल से कोकसर की ओर स्नो कटर सड़क से रास्ता साफ कर रहे हैं.

सूबे में तेज धूप खिलीधूप खिलने से अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज हुई.प्रदेश भर में दोपहर को काफी तेज खिल रही है. शिमला में गुरुवार को मौसम साफ रहा. सोलन में न्यूनतम पारा 0.4, बिलासपुर में 4.0, हमीरपुर में 3.8, सुंदरनगर में 0.5, चंबा में 1.7, कांगड़ा में 3.4, नाहन में 7.6, ऊना में 2.8, शिमला में 7.6, धर्मशाला में 7.6, डलहौजी में 5.6, कल्पा में -0.6 और केलांग में -10.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here