धोनी प्रैक्टिस के लिए पहुंचे चेन्नई, जानिए खेल की बड़ी खबरें

0
26


Today Sports News, Live Updates:

टीम इंडिया के विकेटकीपर और आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) रांची से चेन्नई पहुंच चुके हैं. शुक्रवार को धोनी रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां वो पीली टीशर्ट पहने दिखे. साथ ही उन्होंने मास्क लगाया हुआ था. रांची एयरपोर्ट पर धोनी के लिए विशेष विमान था, जिसमें चेन्नई के दूसरे क्रिकेटर सुरेश रैना, पीयूष चावला और दीपक चाहर भी मौजूद थे. आईपीएल के लिए चेन्नई में सुपरकिंग्स का विशेष कैंप लगने वाला है, जिसकी शुरुआत 15 अगस्त से होगी.

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में जर्मनी की कप्तान अनुराधा ने शुक्रवार को इतिहास रच दिया. अनुराधा ने ऑस्ट्रिया के खिलाफ हुए चौथे टी20 मैच में लगातार 4 विकेट झटके. अनुराधा ने 3 ओवर में 2 मेडन फेंके और महज 1 रन देकर 5 विकेट लिए.

किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन का कहना है कि करुण नायर को कभी कोरोना हुआ ही नहीं. उनके मुताबिक करुण नायर को केवल थोड़ा बुखार था हालांकि अब वह ठीक है.

इंग्लैंड के खिलाफ साउथैंप्टन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम ने बल्लेबाज फवाद आलम को जगह दी थी. फवाद को 11 साल बाद टीम में वापस बुलाया गया. इतने लंबे समय बाद टीम में उनकी वापसी के साथ ही उनपर प्रदर्शन का दबाव भी था. हालांकि फवाद उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए. 3911 दिनों बाद मैदान पर उतरे फवाद बिना खाता खोले ही लौट गए


कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं. इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here