नगरीय निकाय चुनाव में जादूगर की थैली में से निकलेगा कांग्रेस का झंडा

0
36


कांग्रेस ने कुछ जादूगर हायर किए हैं.

नगरीय निकाय चुनाव 3 महीने के लिए टाल दिए गए हैं. लेकिन सत्ता गंवा कर सबक सीख चुकी कांग्रेस अब बाज़ी हाथ से नहीं निकलने देना चाहती.

भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुटे सियासी दल वो हर दांव खेलने की तैयारी में हैं, जो जनता के बीच उन्हें पॉपुलर बना सकें. चुनाव में किसी जादू की उम्मीद लगाए बैठी कांग्रेस (Congress) अब जीत के लिए भी जादूगरों को बुला रही है.

यूं तो आपने सड़क चौराहों पर जादू का खेल दिखाने वाले जादूगरों को देखा होगा. कभी थैली में से कबूतर तो कभी पैसा निकालते भी देखा होगा. लेकिन भोपाल में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान जादूगर यदि अपनी थैली से कांग्रेस पार्टी का गमछा या झंडा निकालते हुए दिख जाए तो चौंकिएगा नहीं. क्योंकि ये जादूगर ही नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने आ रहे हैं. कांग्रेस निकाय चुनाव में प्रचार के लिए जादूगरों का सहारा ले रही है. पार्टी इसके लिए छोटे-मोटे जादूगर हायर करने की तैयारी में है. इसका एक डेमो पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने देखा. जिसमें जादूगर ने अपनी काली थैली से ₹10 के नोट डालने पर कांग्रेस पार्टी का गमछा निकाल दिया.

BJP पर EVM से जादूगरी का आरोप
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है जब बीजेपी चुनाव में ईवीएम के साथ जादूगरी कर चुनाव जीत सकती है तो निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी जादू का खेल दिखाने वालों की मदद क्यों नहीं ले सकती है. पार्टी आगामी निकाय चुनाव में ऐसे हर व्यक्ति की मदद लेगी जो बीजेपी का झूठ बताते हुए कांग्रेस की सच्चाई लोगों तक पहुंचाएगी.

नगरीय निकाय चुनाव में जादूगर की थैली में से निकलेगा कांग्रेस का झंडा

हार से सबक
नगरीय निकाय चुनाव 3 महीने के लिए टाल दिए गए हैं. लेकिन सत्ता गंवा कर सबक सीख चुकी कांग्रेस अब बाज़ी हाथ से नहीं निकलने देना चाहती. वो चुनाव की तैयारी में किसी तरह की ढील देने के लिए तैयार नहीं है. यही कारण है कि पार्टी अब चुनाव जीतने के लिए ऐसे अजब-ग़ज़ब और अनूठे तरीके खोज रही है. कांग्रेस के इस जादू से जनता कितनी प्रभावित होती है इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here