नग्गर-बिजली महादेव सड़क में 400 मीटर नीचे गिरी कार, टूरिस्ट की मौत– News18 Hindi

0
22


कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय कुल्लू (Kullu) के साथ सटी खराहल घाटी की पहाड़ी पर डीमणु पानी के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. कार नग्गर-बिजली महादेव सड़क से 400 मीटर नीचे जंगल में जा गिरी. हादसे में वाहन चालक ने मौके पर ही दम तोड़ा दिया है.

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र नंबर की थार गाड़ी में चालक के अलावा कोई भी सवारी नहीं थी. चालक मनाली से बिजली महादेव के लिए अकेले ही वाहन लेकर निकला था. पुलिस ने केस दर्जकर दिया है. ग्रामीणों ने हादसे की सूचना कुल्लू पुलिस को दी. पुलिस टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने हादसे में मृत व्यक्ति के शव को सड़क तक पहुंचाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्प्ताल में रखा गया है.

कौन था मृतक

मृतक की पहचान अजय सिंघवी(34)पुत्र पदम सिंघवी निवासी सी-801, रहेजा अटलांटिस जीके मार्ग लोअर परेल मुंबई के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here