नवविवाहिता की नहीं सूखी थी हाथ की मेहंदी, फांसी के फंदे पर झूलकर दे दी जान-newly-wedded-woman-hangs-herself-died-in-fatehabad-haryana hrrm

0
87


पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों के अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के अशोकनगर के रहने वाले युवक नवीन कुमार की शादी उत्तर प्रदेश की युवती प्रियंका के साथ हुई थी. सोमवार शाम करीब 4:00 बजे नवविवाहिता प्रियंका का शव घर में बने हुए रोशनदान के साथ चुन्नी से लटका हुआ मिला.

फतेहाबाद: फतेहाबाद के अशोक नगर इलाके में उस समय अचानक सनसनी फैल गई जब एक नवविवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के अशोकनगर के रहने वाले युवक नवीन कुमार की शादी उत्तर प्रदेश की युवती प्रियंका के साथ हुई थी. सोमवार शाम करीब 4:00 बजे नवविवाहिता प्रियंका का शव घर में बने हुए रोशनदान के साथ चुन्नी से लटका हुआ मिला. बताया जा रहा है कि उस समय घर में कोई नहीं था. अचानक जब परिवार के सदस्य घर पहुंचे तो प्रियंका का शव रोशनदान के साथ लटका हुआ मिला था.

परिवार के सदस्यों ने नवविवाहित प्रियंका फंदे से उतारा और शहर के सामान्य अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस की ओर से स्वास्थ्य विभाग की ओर से सूचना दी गई. नवविवाहित मृतका का शव, शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों के अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here