नशे में धुत ड्राइवर ने रिवर्स में दौड़ाई कार, कुछ लोगों को रौंदा, कई स्टॉल और ठेले भी उड़ाए; देखें VIDEO

0
14


पुणे. पुणे के नजदीक पिंपरी चिंचवाड़ में एक भयानक हादसा हुआ जहां रिवर्स में आती एक कार कुछ लोगों को टक्कर मार दी. इतना ही नहीं, सड़क पर लगे कुछ ठेलों को भी इस घटना से नुकसान पहुंचा है. यह पूरी वारदात वहां लगे एक वीडियो कैमरे में कैद हो गई. दरअसल, शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी कार को आगे की जगह रिवर्स गियर में पीछे दौड़ा दिया.

इसके बाद वह अपने पीछे आने वाले सभी स्टॉलों को बर्बाद करता चला गया. अच्छी बात यह रही कि उस वक्त कार के पीछे ज्यादा लोग नहीं थे और इसी वजह से किसी की जान नहीं गई. हालांकि, कार के जद में आने से एक महिला को मामूली चोट आई है, जबकि एक सब्जी बेचने वाला गंभीर रूप से जख्मी हुआ है.

घटना में घायल लोगों का एक नजदीकी सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. इस हादसे में एक वड़ापाव का ठेला और कुछ गाड़ियों को भी भारी क्षति पहुंची है. घटना के लिए जिम्मेदार सुभाष वाघमारे ने वारदात के बाद घटनास्थल से भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. आरोपी सुभाष वाघमारे के खिलाफ घटना में घायल सब्जी विक्रेता शुभम भंडारी ने केस दर्ज करवाया है. वाखड पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
यह घटना बुधवार देर रात की है, जिसका पूरा वीडियो CCTV में कैद हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कार काफी तेजी से रिवर्स में आती है और सबसे पहले वहां लगे एक वड़ापाव स्टॉल को टक्कर मारती है. इसके बाद कार पास में खड़े सब्जीवाले को टक्कर मारती है और फिर दूसरी दिश में चली जाती है.

आरोपी ने दी ये सफाई
इस बीच, वाखड पुलिस ने बताया कि आरोपी सुभाष वाघमारे शराब के नशे में धुत होकर अपनी कार से घर की तरफ जा रहे थे. रास्ते में एक जगह उन्होंने कार में रिवर्स गियर में लगा दिया, जिसकी वजह से कार आगे की जगह पीछे की ओर तेजी से भागने लगी. इस घटना में कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है. आरोपी ने सफाई देते हुए कहा कि उसने गलती से कार में रिवर्स गियर लगा दिया था, जिससे यह दुर्घटना हुई.

Tags: Car accident, Maharashtra, Pune





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here