नाइट कर्फ्यू के दौरान फ्लिपकार्ट के दफ्तर से 18 लाख रूपए लूट ले गए अपराधी goons looted cash from office of flipcart at chapra bihar during night curfew bramk

0
28


बिहार के छपरा में फ्लिपकार्ट के दफ्तर से 18 लाख की लूट

Cash Loot In Chapra: बिहार के छपरा में हुई लूट की इस घटना को 8 की संख्या में रहे अपराधियों ने अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

सारण. बिहार के छपरा (Chapra News) जिला के एकमा में नाईट कर्फ्यू के दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) के सेंटर से 18 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 8 की संख्या में आये अपराधियों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मी को पहले अगवा किया फिर बाइक पर चार घंटा घुमाया और बाद में दफ्तर ले गए और आधी रात को दफ्तर खोलवाकर 18 लाख रूपए लूट लिये. घटना रविवार रात की बताई जा रही है हालांकि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि एकमा के हंसराजपुर स्थित फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग कलेक्शन सेंटर से रविवार के आधी रात को अपराधियों ने 18 लाख रुपये की लूट लिए और फरार हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्मी अपनी ऑफिस बंद कर शाम 8 बजे छपरा-सीवान एनएच 531 स्थित अपने डेरा जा रहा था तभी अलख नारायण सिंह हाईस्कूल के पास से दो कर्मचारियों को चार मोटर साइकिल पर आठ की संख्या में आये अपराधियों ने बिठा लिया. आंख पर पट्टी बांधकर चार घंटे घुमाने के बाद रविवार को आधी रात को  हंसराजपुर स्थित फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग कलेक्शन सेंटर खुलवाकर पिस्टल के बल पर 18 लाख लूट कर अपराधी आसानी से फरार हो गए. इस संबंध में ऑफिस के हेड वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के कैला चौक गांव निवासी सत्येंद्र राय का 21 वर्षीय पुत्र सुर्जन राय ने अज्ञात 8  अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश चौधरी में बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. थानेदार ने बताया कि इतनी बड़ी रकम की लूट संदेहास्पद लग रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here