नाडा ने वेटलिफ्टर माधवन और बॉक्सर रुचिका पर लगाया प्रतिबंध

0
67


मुक्केबाज रुचिका पर दो साल का प्रतिबंध लगा है (File Photo)

राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) की अनुशासनात्मक समिति ने मंगलवार को वेटलिफ्टर माधवन आर और मुक्केबाज रुचिका पर अपनी संहिता के उल्लंघन के लिए प्रतिबंध लगाया.

नई दिल्ली. राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) की अनुशासनात्मक समिति ने मंगलवार को वेटलिफ्टर माधवन आर और मुक्केबाज रुचिका पर अपनी संहिता के उल्लंघन के लिए प्रतिबंध लगाया. नाडा की अनुशासनात्मक समिति (एडीडीपी) ने वेटलिफ्टर माधवन को प्रतिबंधित पदार्थ फेंटर्मिन और मेफेनटर्मिन के पॉजिटिव परीक्षण के लिए चार साल का प्रतिबंध लगाया.

एडीडीपी ने रूचिका पर दो साल के लिए प्रतिबंध लगाया. उसे प्रतिबंधित पदार्थ फुरोसेमाइड के इस्तेमाल करने का पॉजिटिव पाया है. नाडा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

नाडा ने ट्विटर पर लिखा, ”वेटलिफ्टर माधवन आर को प्रतिबंधित पदार्थ फेंटर्मिन और मेफेनटर्मिन लेने का पॉजिटिव पाया गया है. एडीडीपी ने उन पर चार साल का प्रतिबंध लगाया.”

नाडा ने ट्वीट किया, ”मुक्केबाज रुचिका को प्रतिबंधित पदार्थ फुरोसेमाइड के इस्तेमाल करने का पॉजिटिव पाया है. एडीडीपी ने उन पर दो साल का प्रतिबंध लगाया है.” इन खिलाड़ियों के पास प्रतिबंध के खिलाफ एडीडीपी की उच्च स्तरीय समिति ‘डोपिंग रोधी अपीलीय समिति (एडीएपी)’ में अपील करने का मौका होगा



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here