नाबालिग लड़की का अपहरण कर रेप, आरोपी दबंगों ने पीड़ित परिवार पर किया हमला nuh-mewat a minor girl has been raped on gun point also accused have attacked the victims family nodmk8

0
48


पीड़ित लड़की आवश्य काम से जंगल की तरफ गई थी जहां गांव के ही रहने वाले आरोपी शख्स ने पिस्तौल दिखाकर उसका अपहरण कर लिया और रेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता की मां का आरोप है कि लड़की के शोर मचाने पर उनका देवर फारूख मौके पर पहुंच गया और उसने आरोपी वकील को रंगे हाथों पकड़ लिया. मगर आरोपी शख्स ने फारूख के साथ मारपीट की. उसने फोन कर अपने आधा दर्जन लोगों को वहां बुला लिया जिन्होंने वहां पहुंचकर फारूख पर लाठी-डंडों से धावा बोल दिया

नूह-मेवात. हरियाणा के नूह-मेवात (Nuh-Mewat) में नाबालिग लड़की के साथ रेप (Minor Girl Rape) करने और विरोध करने पर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना पुन्हाना थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने कहा कि उनकी 13 वर्षीय लड़की शनिवार की शाम शौच के लिए जंगल की तरफ गई थी. यहां वकील नाम के गांव के ही एक युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और गन प्वॉइंट पर जबरन पास के भूस के कोठरी में ले गया और उसके साथ रेप किया.

पीड़िता की मां का आरोप है कि लड़की के शोर मचाने पर उनका देवर फारूख मौके पर पहुंच गया और उसने आरोपी वकील को रंगे हाथों पकड़ लिया. मगर आरोपी शख्स ने फारूख के साथ मारपीट की. उसने फोन कर अपने आधा दर्जन लोगों को वहां बुला लिया जिन्होंने वहां पहुंचकर फारूख पर लाठी-डंडों से धावा बोल दिया. इसकी सूचना पाकर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे जिनके साथ भी आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी. इस घटना में पीड़ित परिवार के फारूख, अनवर, अशमीना को गंभीर चोटें लगी हैं.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here