नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी 3 दरिंदे गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर लिया रिमांड पर – News18 हिंदी

0
10


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ 4 दरिंदों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था इस पूरे मामले में सोनीपत सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव लहराडा के रहने वाले भरत, सागर और अरुण नाम के 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. ताकि तीनों से गहनता से पूछताछ हो सकें और एक फ़रार नवीन आरोपी की तलाश में थाने की पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ पहले तो गांव लहराडा के रहने वाले अरुण नाम के आरोपी ने रेप किया. अरुण के रेप करने के बाद कई दिन बाद सागर ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया, इसके बाद अरुण और सागर के दो दोस्तों नवीन और भरत ने नाबालिग लड़की के साथ रेप का प्रयास किया.

पुलिस ने अरुण और सागर के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि नवीन और भारत के खिलाफ रेप के प्रयास का हालांकि सोनीपत पुलिस ने अरुण सागर और भरत को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. नवीन की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

सदर थाना प्रभारी सदर थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था. इस पूरे मामले में हमने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अरुण भरत और सागर है, तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. तीनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. वहीं एक अन्य आरोपी नवीन के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

आपके शहर से (सोनीपत)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Haryana news, Haryana police, Minor Girl Rape Case, Rape case accused arrested



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here