नोएडा : आईटी कंपनी में काम करने वाली युवती की रेप के बाद हत्या, सिपाही सहित 2 लोग गिरफ्तार

0
14


नोएडा. आईटी कंपनी में काम करने वाली एक युवती की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही सहित दो लोगों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के मुताबिक, दो अगस्त को थाना फेस -3 क्षेत्र में स्थित एक होटल के एक कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला था. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने नोएडा में तैनात एक पुलिसकर्मी आकाश व युवती के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल सहित पांच लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकिता शर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों ने एक वीडियो पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें वह कह रही थी कि नोएडा में तैनात पुलिसकर्मी आकाश ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहा है. उन्होंने बताया कि थाना फेस -3 की पुलिस ने कांस्टेबल आकाश और अर्जुन दुग्गल को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता का आरोप
इस मामले में युवती के पिता ने बताया था कि उनकी बेटी बीते शनिवार को नोएडा के एक क्लब में बैठी हुई थी. उसी दौरान आकाश नामक एक युवक आया और मेरी बेटी से कहने लगा, मैं यहां बैठ जाऊं. आकाश कोई और नहीं बल्कि अर्जुन का दोस्त है. इसलिए मेरी बेटी ने आकाश को बैठने की इजाजत दे दी. इसी दौरान आकाश में मेरी बेटी को नशीला पदार्थ पिलाया और सेक्टर-70 में स्थित एक ओयो होटल में ले गया. वहां पर मेरी बेटी के साथ रेप किया और उसकी हत्या करके फांसी पर लटका दिया.

Tags: Noida Police, Rape and Murder



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here