नोएडा: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने किशोरी पर किया जानलेवा हमला, चाकूसे गोदा

0
25


नोएडा. नोएडा (Noida) के सेक्टर 113 क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने के कारण छात्रा पर धारदार हथियार से हमला (Attack With A Sharp Weapon) कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. सेक्टर 113 के थाना प्रभारी शरद कांत ने बताया कि सेक्टर 113 के परथला गांव स्थित अंबेडकर विहार कॉलोनी (Ambedkar Vihar Colony) की दसवीं कक्षा की छात्रा से अरुण कुमार मौर्य नामक युवक एक तरफा प्रेम करता था. उसने छात्रा से कई बार अपने प्रेम का इजहार किया, लेकिन छात्रा ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को जब छात्रा के परिजन घर से बाहर गए थे, तब अरुण मौके का फायदा उठाकर उसके घर आया और एक बार भी छात्रा से प्रेम का इजहार किया. लेकिन पीड़िता के इनकार करने से आक्रोशित आरोपी ने छात्रा की गर्दन और शरीर पर चाकू से वार कर दिया. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पीड़ित छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

स्पा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली के शाहदरा जिले की पुलिस ने आनंद विहार और सीमापुरी में सेक्स रैकेट (Delhi Sex Racket Case) का भंडाफोड़ किया है. दोनों जगह से पुलिस ने चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है. शाहदरा डीसीपी के मुताबिक,  शुक्रवार को जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और आनंद विहार थाना पुलिस को ऋषभ विहार में एक स्पा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी.

पुलिस टीम को सूचना दी
बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई थी. यहां कुछ पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया, जहां उनसे मसाज के लिए 500 रुपये लिए गए. इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये मांगने लगी. ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और फिर पुलिस टीम को सूचना दी.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Love, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here