नोएडा की पॉश सोसाइटी में अवैध कसीनो का भंडाफोड़, चार महिलाएं सहित 12 गिरफ्तार

0
26


नोएडा. बिसरख क्षेत्र में एक सोसाइटी में अवैध कसीनो पर छापा मारकर पुलिस ने चार महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया. मौके से पुलिस ने करीब एक लाख रुपए नकद, कसीनो के कॉइन, ताश की गड्डी, मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वित्तीय) हरिश चंदर ने बताया कि बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह को बृहस्पतिवार रात को सूचना मिली कि सायाजोन सोसाइटी में स्थित एक फ्लैट में अवैध रूप से कसीनो का संचालन हो रहा है.

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा और तरुण प्रताप सिंह, रवि, शोभित कुमार, शिव भगवान, रितिक, विभोर शर्मा, सुदीप यादव, सुनील त्यागी के अलावा चार महिलाओं – सुनीता आले, रवि की पत्नी रिया और दो बहनें शिखा खड़का, शिवा थापा को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने ताश की तीन गड्डी, अंग्रेजी शराब की दो बोतलें, तीन डिब्बों में रखी हुई कसीनो के कॉइन, करीब एक लाख रुपए नकद, कसीनो की टेबल एवं अन्य सामग्री बरामद की है.

वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी थी
बता दें कि पिछले साल अप्रैल महीने में यूपी पुलिस ने नोएडा के सेक्टर- 61 में एक मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है था. पुलिस ने यहां शॉप्रिक्स मॉल के स्पा सेंटर में छापा मार कर स्पा संचालक एवं प्रबंधक समेत नौ पुरुषों तथा 14 महिलाओं को गिरफ्तार किया था. तथा मौके से भारी तादाद में मादक द्रव्य तथा आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई थीं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी थी.

आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को देखा गया
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया था कि थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर- 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से एक स्पा सेंटर चल रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. उन्होंने बताा कि पुलिस की एक टीम ने गुरुवार की देर रात को स्पा सेंटर पर छापा मारा. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में लोगों को देखा गया.

Tags: Crime News, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here