नोएडा के अंसल मॉल में चल रहा था अवैध हुक्का बार, पुलिस रेड में 3 गिरफ्तार, 25 लोग हिरासत में लिए गए

0
54


नोएडा. उत्तर प्रदेश में नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित अंसल मॉल में कथित तौर पर अवैध हुक्का बार पर छापा मारकर पुलिस ने वहां से 25 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है और हुक्का बार के मालिक, प्रबंधक आदि को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिले में संचालित अवैध हुक्का बार पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है, इसके तहत थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंसल प्लाजा मार्केट मॉल में स्थित ‘लुसीफर बार एंड कैफे’ में पुलिस ने छापेमारी की. उन्होंने बताया कि यहां पर अवैध रूप से हुक्का बार का संचालन किया जा रहा था, मौके से पुलिस ने 25 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है, जो हुक्का पी रहे थे.

उन्होंने बताया कि बार के मालिक निशांत भड़ाना, मैनेजर जितेंद्र प्रताप यादव तथा कर्मचारी तुषार शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस ने हुक्का बार और ड्रग्स तस्करों के खिलाफ राज्य भर में अभियान छेड़ रखा है. इस सिलसिले में पुलिस ने कुल 785 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मुख्‍यालय से मिली जानकारी के अनुसार यह अभियान रविवार को आगरा, बरेली, गोरखपुर, बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, इटावा, हरदोई, रायबरेली, उन्नाव, अयोध्या, बाराबंकी, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर, गाजीपुर आजमगढ़, प्रयागराज, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और गौतम बुद्ध नगर जिलों में स्थित 342 हुक्का बारों में चलाया गया. बयान में कहा गया कि राज्य में कुल 4,338 जगहों पर छापेमारी की गई, इस संबंध में 702 मामले दर्ज किए गए हैं. इस राज्यव्यापी अभियान में 5.58 करोड़ रुपये से अधिक का नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है.

Tags: Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here