नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में देर रात पुलिसकर्मियों पर हमला, आधा दर्जन लोगों ने की मारपीट

0
31


नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में दनकौर थाना क्षेत्र के झालड़ा गांव में रविवार रात दो पुलिसकर्मियों के साथ आधा दर्जन लोगों ने मारपीट की. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, बिसरख थाना क्षेत्र में भी एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि दनकौर थाने में तैनात कॉन्सटेबल रवि और होमगार्ड बीती रात एक महिला की शिकायत के आधार पर झालडा गांव में जांच करने गए थे.

उन्होंने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो महिला और दूसरा पक्ष आमने-सामने आ गए. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करना चाहा तो दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने उनके साथ मारपीट की. कुमार के मुताबिक, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में बिसरख थाने में तैनात कॉन्सटेबल अनुज के साथ एक सोसाइटी में रहने वाले अरुज नामक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत होकर मारपीट की. सिंह के अनुसार, कॉन्सटेबल एक शिकायत के आधार पर जांच करने गया था, तभी आरोपी ने उसके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले भी कई बार पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों नोएडा की जेवर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ बेचने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से पुलिस ने तीन किलो 256 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया था. जेवर थाने के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया था कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार को मनवीर, राजू तालान, कुशल पाल तथा जाकिर को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया था कि ये लोग एक कार में गांजा बेचने के लिए जा रहे थे. इनके पास से पुलिस ने तीन किलो 256 ग्राम गांजा बरामद किया था. उन्होंने बताया था कि गिरफ्तार आरोपी इससे पहले भी कई बार पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं.

Tags: Crime report, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here