नोएडा के पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी में महिला के शव मिलने से मचा हड़कंप, दो दिन से लापता थी मृतका

0
15


नोएडा. नोएडा के पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी में रहने वाली एक महिला का शव बुधवार सुबह सोसाइटी में मिला. महिला नौ मई से घर से लापता थी. लेकिन अचानक उसके शव मिलने से पूरी  सोसाइटी में सनसनी फैल गई. उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि सेक्टर 142 क्षेत्र के सेक्टर 137 में पूर्वांचल रॉयल सोसायटी में रहने वाले विजेंद्र प्रसाद की पत्नी ममता सिंह नौ मई से घर से लापता थी. उन्होंने बताया कि इस बाबत प्रसाद ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह ममता सिंह (47) का शव उनकी सोसाइटी के टावर नंबर 4 के पास पेड़ों के बीच मिला. उन्होंने बताया कि शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है.

सही कारणों का पता चलेगा
एसीपी ने कहा कि पुलिस को शक है कि महिला ने ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि, मृतका के परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. एसीपी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या एवं हत्या दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली की झुग्गी बस्ती में किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर एक युवक ने 12वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र को कथित तौर पर चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, चाकू लगने से एक महिला घायल हो गयी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायल महिला को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime report, Delhi news, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here