नोएडा: क्लीनिक पर इलाज कराने आई महिला से डिजिटल रेप, डॉक्टर गिरफ्तार

0
15


हाइलाइट्स

नोएडा के पास गांव में डॉक्‍टर ने की महिला के साथ छेड़छाड़
महिला की शिकायत पर मामला दर्ज, डॉक्‍टर हुआ गिरफ्तार
कोर्ट ने आरोपी डॉक्‍टर को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेजा

नोएडा.  उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) के थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर को उसके यहां उपचार कराने आई महिला के साथ कथित रूप से ‘डिजिटल बलात्कार’ करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस (Noida Police) ने यह जानकारी दी. थाना फेस-2 प्रभारी निरीक्षक परमहंस तिवारी ने बताया कि आरोपी की पहचान भंगेल गांव में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर सचिन के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि एक महिला सचिन से उपचार करवाने आयी और उसने महिला का चेकअप करने के बहाने उसके निजी अंगों के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की .

गौरतलब है कि महिला की मर्जी के बगैर उसके निजी अंगों में उंगली डालना, ‘डिजिटल बलात्कार’ कहलाता है. उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि डाक्टर को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 09, 2022, 17:11 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here