नोएडा: गेस्ट हाउस में काम करने वाली महिला से रेप की कोशिश, आरोपी फरार

0
40


नोएडा. नोएडा में यौन उत्पीड़न के अलग-अलग मामलों में एक महिला ने अपने सहकर्मी पर बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाया है, तो वहीं एक व्यक्ति ने अपनी साली से बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि पाई-2 सेक्टर में ओप्पो कंपनी के एक गेस्ट हाउस में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि उसके एक सहकर्मी ने सोमवार रात को उससे बलात्कार करने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, अक्षर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि नजरूद्दीन नामक व्यक्ति ने उसकी साली से बलात्कार किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक अन्य मामले में थाना बीटा-2 क्षेत्र की एक महिला ने अपने किराएदार डॉक्टर पर उससे अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुकेश ने उसे अपशब्द भी कहे
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने ही नोएडा में एक महिला सहकर्मी का यौन उत्पीड़न करने और सोशल मीडिया पर उसके बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले का रहने वाला आरोपी मुकेश (20) एक सुरक्षा एजेंसी में काम करता है. फतेहपुर की 22 वर्षीय शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सड़क पर परेशान करने के अलावा मुकेश ने उसे अपशब्द भी कहे.

संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है
पुलिस के प्रवक्ता ने कहा था कि आरोपी ने महिला के नाम पर सोशल मीडिया अकाउंट बनाए और इसका इस्तेमाल महिला के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के लिए किया. इसके अलावा, उसने महिला को सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश भेजे. आरोपी को सेक्टर 104 से गिरफ्तार किया गया.’’ पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न), 504 (जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Girl raped, Noida crime, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here