नोएडा पुलिस ने अलग- अलग मामलों में 6 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

0
70


नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर पुलिस ने लूटपाट करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा हत्या के एक मामले में पुलिस ने चार लोगों को धर दाबोचा है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र (Thana Dankaur Area) में रहने वाली 60 वर्षीय महिला की 15 अप्रैल को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी बेटी और दामाद सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हत्या में प्रयुक्त तकिया व अन्य सामान बरामद किया गया है.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि बीमा की रकम को लेकर महिला की हत्या कर, इसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया था. एक अन्य मामले में पुलिस ने राजू तिवारी उर्फ रिजवान खान तथा संजय तिवारी उर्फ रिंकू उर्फ अकील खान नामक दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने पांच देशी तमंचे, कारतूस, एक मोटरसाइकिल तथा लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात, मूर्ति, माला, इलेक्ट्रॉनिक कांटे, लैपटॉप, 26 मोबाइल फोन आदि बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते हफ्ते ही खबर सामने आई थी कि नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह हुई है. मुठभेड़ में घायल हुए दो बदमाशों सहित तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया था कि सोमवार सुबह सेक्टर 20 थाना की पुलिस बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी. तभी डीएलएफ मॉल के सामने दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए. शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Arrest, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here