नोएडा: बेलन से पीट-पीटकर युवक की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
10


नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 11 में रहने वाले एक युवक की दो लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का राजकुमार शाह (24) नोएडा सेक्टर 11 में रहता था और बीती रात अनिल रजत और सुनील शाह ने रोटी बनाने वाले बेलन से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अवैध संबंधों के चलते दोनों ने शाह की हत्या की है. तीनों ही बिहार के रहने वाले हैं.

नोएडा में मानसिक तनाव में दो ने किया सुसाइड
गौतमबुद्ध नगर जिले में दो लोगों ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली. पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के गांव गुलावटी खुर्द के विनोद (35) ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया, अत्यंत गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

मानसिक तनाव बना आत्महत्या की वजह
पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले विक्की नामक युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव के रहने वाले बृजेश कुमार (25) ने मानसिक तनाव के चलते खुदकुशी की कोशिश की, उसे नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले मुनेश शर्मा की पत्नी लकी शर्मा ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सभी मामलों की जांचकर रही है.

Tags: Crime News, Lynching Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here