नोएडा में क्रेन से नीचे गिरकर 2 मजदूरों की मौत, काम करने के दौरान हुआ हादसा

0
8


नोएडा. नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि यहां पर काम करने के दौरान ऊंचाई से गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गयी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सबिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सड़क किनारे की लाइट को ठीक कराने का काम एक ठेकेदार को दिया था. कल शाम हनुमान मंदिर के पास दो कामगार जगदीश (46) तथा राहुल (28) बिजली के खंभों में बल्ब लगा रहे थे. तभी दोनों असंतुलित होकर क्रेन से नीचे गिर गए.

उन्होंने बताया कि दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोनों राजस्थान के अजमेर के रहने वाले थे. उन्होंने कहा कि अगर मृतकों के परिजन इस मामले में कोई शिकायत दर्ज कराते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी.

मोहम्मद गफ्फार (19) लिफ्ट से नीचे गिर गए
बता दें कि बीते शनिवार को भी बिसरख थाना क्षेत्र स्थित एक मॉल में काम करने के दौरान दो मजदूरों की लिफ्ट से गिरकर मौत हो गई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि दोनों मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया था कि बिसरख थाना क्षेत्र स्थित गौर सिटी सेंटर मॉल में शनिवार दोपहर को काम करने के दौरान मनोज मंडल (35 ) और मोहम्मद गफ्फार (19) लिफ्ट से नीचे गिर गए.

मामले की जांच शुरू कर दी है
उन्होंने बताया कि दोनों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Accident, Greater noida news, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here