नोएडा में मजदूर ने ठेकेदार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई, हालत नाजुक

0
38


हाइलाइट्स

गांव में काम के दौरान 26 अगस्त को बिन्नी नामक मजदूर से उसका विवाद हो गया था.
पुलिस मामले में जांच कर रही है और आरोपी मजदूर की तलाश की जा रही है.
सुलेद्र को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

नोएडा. दनकौर क्षेत्र के नवादा गांव निवासी एक ठेकेदार पर उसके साथ काम करने वाले मजदूर ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. ठेकेदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. दनकौर के थाना प्रभारी निरीक्षक राधा रमन सिंह ने बताया कि ठेकेदार सुलेद्र की पत्नी शशि ने दनकौर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पति सुलेद्र मकान बनाने का काम करता है और ठेकेदार है. गांव में काम के दौरान 26 अगस्त को बिन्नी नामक मजदूर से उसका विवाद हो गया था.

रिपोर्ट में ठेकेदार की पत्नी ने आरोप लगाया है कि इसी से क्रोधित होकर बिन्नी ने बदला लेने के इरादे से सुलेद्र पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. सिंह ने कहा कि अत्यंत गंभीर हालत में सुलेद्र को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस मामले में जांच कर रही है और आरोपी मजदूर की तलाश की जा रही है.

मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि जेवर थाना क्षेत्र के ग्राम सबा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि महिला के मायके पक्ष ने इस मामले में पति सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था. जेवर थाना के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि जनपद अलीगढ़ की रहने वाली दुर्गेश (20 वर्ष) की जेवर क्षेत्र के ग्राम सबा में रहने वाले प्रदीप के साथ शादी हुई थी जिसका शव बीती रात पंखे से लटका मिला. थाना प्रभारी ने बताया था कि मृतका के पिता महावीर ने उसके पति प्रदीप सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों को नामजद करते हुए दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. सिंह ने बताया था कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

Tags: Delhi news, Murder, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here