नोएडा में महागुन सोसाइटी के पास बड़ी लूट, कलेक्शन एजेंट से 6 लाख लूटकर भागे अपराधी

0
22


नोएडा. नोएडा थाना सेक्टर 113 में महागुन सोसाइटी के पास से सोमवार दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से 6 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एसएस ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी के नेहरू गार्डन के रहने वाले प्रमोद कुमार साहनी सीएमएस इंफोसिस कंपनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करते हैं.

अधिकारी ने कहा कि साहनी ने बताया कि आज जब वह गाजियाबाद में विभिन्न जगहों से पैसा इकट्ठा करके नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुन सोसाइटी के पास पहुंचे, तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को टक्कर मारकर बैग लूट लिया. उन्होंने बताया कि कलेक्शन एजेंट के बैग में 6,80,000 रुपये नकदी रखी हुई थी. उन्होंने बताया कि पुलिस की तीन टीमें मामले की जांच कर रही हैं.

ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है
डीसीपी ने बताया कि पुलिस महागुन सोसायटी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे व सर्विलांस की सहायता से बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस को शक है कि इस घटना में कलेक्शन एजेंट के किसी परिचित का हाथ है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

गोली लगने से दो अपराधी घायल हो गए थे
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने ही नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो अपराधी घायल हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने दो बदमाशों सहित तीन को गिरफ्तार किया था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया था कि सोमवार सुबह सेक्टर 20 थाना की पुलिस बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी. तभी डीएलएफ मॉल के सामने दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए. शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे. इसके बाद दोनों तरह से गोलीबारी शुरू हो गई. इसी दौरान गोली लगने से दो अपराधी घायल हो गए.

Tags: Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here