नोएडा में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार, 12 बाइक और 37 टायर बरमाद

0
9


हाइलाइट्स

नवमुद्दीन, तनवीर, शाह आलम, रिजवान तथा मोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है.
चोरी की हुई दो कारें, 12 मोटरसाइकिल और अन्य सामग्री बरामद की गई है.

नोएडा. नोएडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है और उनके पास से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से चोरी की हुई दो कारें, 12 मोटरसाइकिल और अन्य सामग्री बरामद की है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग एनसीआर से वाहन चोरी करने के बाद बुलंदशहर के जहांगीराबाद में वाहनों को काटते और उनके पुर्जों को देश के विभिन्न जगहों पर बेच देते हैं.

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को एक सूचना के आधार पर वाहन चोरी करने वाले गिरोह के नवमुद्दीन, तनवीर, शाह आलम, रिजवान तथा मोहित कुमार को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनका एक साथी अभी फरार है. डीसीपी ने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई दो कारें, 12 मोटरसाइकिल, 74 टायर (रिम के बगैर), 37 टायर (रिम लगे हुए), 11 सीएनजी गैस सिलेंडर आदि बरामद किए हैं.

200 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि बदमाशों ने ईद से अब तक 50 से ज्यादा वाहन चोरी की है और एनसीआर से 200 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की. वहीं, पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, चोरी के दो मोबाइल फोन तथा एक किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

आरोपी वाहन चोरी एवं मादक पदार्थ बेचने के अपराध में शामिल थे
बिसरख के थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह एक सूचना के आधार पर पुलिस ने संजय तथा पंकज नामक दो चोरों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन तथा एक किलोग्राम गांजा बरामद किया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी वाहन चोरी एवं मादक पदार्थ बेचने के अपराध में शामिल थे.

Tags: Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here