नोएडा में हत्या को दिया गया सड़क हादसे का रूप, आखिर सच्चाई आ ही गई सामने, आरोपी गिरफ्तार

0
10


हाइलाइट्स

2019 को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो लोग कथित रूप से सड़क हादसे का शिकार हो गए थे.
आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
आरोपी ने एक युवक की हत्या करने के बाद उसे सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की थी.

नोएडा. अपराध शाखा-आपराधिक जांच विभाग (सीबीसीआईडी) ने हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि आरोपी ने एक युवक की हत्या करने के बाद उसे सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की थी. अब उसके खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 15-ए के पास 22 जून, 2019 को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो लोग कथित रूप से सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. उनमें से एक युवक की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान तन्मय राय के रूप में की गई थी. उन्होंने बताया कि तन्मय राय की मां पुष्पा राय ने शिकायत की थी कि उसके बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि उसकी हत्या की गई है.

सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी को सौंपी, जिसने इस घटना को सड़क दुर्घटना के बजाय गैर इरादतन हत्या का मामला माना. उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और उसे बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

 तीनों ही बिहार के रहने वाले हैं
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 11 में रहने वाले एक युवक की दो लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का राजकुमार शाह (24) नोएडा सेक्टर 11 में रहता था और बीती रात अनिल रजत और सुनील शाह ने रोटी बनाने वाले बेलन से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अवैध संबंधों के चलते दोनों ने शाह की हत्या की है. तीनों ही बिहार के रहने वाले हैं.

Tags: Crime News, Murder, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here