‘नोटों से भरा ट्रक…’ देखते ही देखती आग की तरह फैल गई खबर, फ‍िर पहुंची RBI की टीम

0
71


हाइलाइट्स

लोगों ने जब वो बंडल देखें तो लोगों को लगा कि इस ट्रक में नोट भरे हुए हैं
आरबीआई के अधिकारियों से बात की तो पता चला कि ट्रक कानपुर से बरेली जा रहा था

उत्‍तर प्रदेश के हरदोई के बेहटा गोकुल थाना इलाके के दलेलपुर गांव के पास नोटों की कतरन से भरा एक ट्रक ग्रामीणों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा. भारी संख्या में लोगों की मौजूदगी की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची और आरबीआई के अधिकारियों से बातचीत करने के बाद ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर उसे रवाना किया गया. इस दौरान लोगों को ट्रक में नोटों की गड्डियां भरे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद लोग इस ट्रक के आसपास मंडराते देखे गए.

हरदोई शाहजहांपुर मार्ग पर बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव के पास एक ट्रक सड़क किनारे कीचड़ में धंस गया. ट्रक चालक ने ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसी ट्रक को निकालने की आवाजाही में ट्रक में भरे नोटों की कतरन से बने कुछ बंडल सड़क पर गिर गए. उधर से निकल रहे आसपास के लोगों ने जब वो बंडल देखें तो लोगों को लगा कि इस ट्रक में नोट भरे हुए हैं, जिसके बाद आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में वहां पर एकत्र हो गए.

नोटों से भरे ट्रक की सूचना पर लोगों के पहुंचने की खबर के बाद पुलिस को इस पूरे मामले की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को समझा और आरबीआई के अधिकारियों से वार्ता की ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर रवाना किया गया. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया पता चला था क‍ि इस तरह से एक ट्रक फंसा हुआ है जिसकी सूचना पर सीओ हरपालपुर मौके पर पहुंचे. उन्होंने आरबीआई के अधिकारियों से बात की तो पता चला कि ट्रक कानपुर से बरेली जा रहा था उसे निकलवा कर रवाना कर दिया गया है.

Tags: Hardoi News, UP news, Viral news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here