पटना पुलिस ने बनाई SIT, बाइक सवार दो युवकों की तलाश

0
35


पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या (फाइल फोटो)

Patna Indigo Manager Murder: मंगलवार की शाम पटना में हथियारबंद अपराधियों ने सरेआम इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 8:36 AM IST

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों ने सरेआम इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह (Indigo Station Head Rupesh Singh Murder) की हत्या से दहशत फैला दी है. अपराधियों ने रूपेश सिंह के पटना के पुनाईचक आवास के ठीक बाहर कई गोलियां मारी जिसके बाद रूपेश सिंह की मौत हो गई. रूपेश सिंह के आवास पर आने के लिए मात्र एक रास्ता ही है जिसके सहारे अपराधी आए लेकिन हैरानी की बात है कि यह रास्ता बंद भी यानी खत्म भी रूपेश के घर के पास ही हो जाता है.

जिस अपार्टमेंट में रूपेश रहते थे उस अपार्टमेंट का CCTV कैमरा भी काम नहीं करता है. राजधानी पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के मामले में जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन कर दिया है. स्पेशल टीम पटना के पुनाईचक इलाके में हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में जांच के लिए पहुंची है. इस दौरान पुलिस को हत्याकांड में एक अहम सुराग मिला है.

दरअसल रुपेश के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर जाते हुए दो लोग देखे हैं जिसके बाद उनकी तलाश पटना पुलिस ने तेज कर दी है. हत्या के बाद रुपेश की कार को भी पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है, साथ ही उनकी कार में मिली मोबाइल को भी पुलिस लगातार खंगाल रही है. पुलिस इस बात की जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है कि अंतिम बार रुपेश की बात किससे हुई थी.

पुलिस उससे भी पूछताछ करने के मूड में है. जिस तरह से पटना में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उसके बाद पुलिस को शक है कि इस घटना को पेशेवर शूटर्स ने ही अंजाम दिया है. इस हत्याकांड के बाद पुलिस की टीम देर रात तक पटना की सड़कों पर दौड़ती रही.इनपुट- चंद्रमोहन/आनंद अमृतराज


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here