पटना में तैनात अफसर के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज, महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

0
79


पटना. बिहार के एक बड़े सरकारी अधिकारी के खिलाफ एक महिला ने यूपी में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता एक घर में केयरटेकर का काम करती है और उसका बेटा एलएलबी कर रहा है. अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कराने को लेकर महिला उहापोह की स्थिति में थी, लेकिन बेटे ने उसे प्रोत्साहित किया और तब मामला दर्ज कराया जा सका.

यह मामला लखनऊ जिले की मड़ियाव कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया है. दर्ज मामले में आरोपी के रूप में पटना में तैनात सरकारी अधिकारी सौरभ राज का नाम है. महिला के मुताबिक, जिस घर में वह केयरटेकर का काम करती है, सौरभ राज की शादी उस घर के मकान मालिक की बेटी से हुई है. महिला का आरोप है कि अपनी ससुराल आने-जाने के दौरान आरोपी ने उसके साथ कई बार अभद्रता की. पिछले साल मार्च महीने से वह कई बार पीड़िता के साथ गलत हरकत कर चुका है. पीड़िता ने कोतवाली थाने में इन्हीं आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी जांच फिलहाल पुलिस कर रही है.

बता दें कि सीतापुर की रहने वाली महिला का बेटा एलएलबी कर रहा है. महिला की माली हालत ठीक नहीं है. वह एक शख्स की मां की देखभाल करती है. इस घर में उसे रहने के लिए एक कमरा भी मिला हुआ है. महिला की मानें तो मकान मालिक और उनका परिवार उसे घर के सदस्य की तरह इज्जत देता है. पिछले साल फरवरी में मकान मालिक की छोटी बेटी की शादी पटना के रहने वाले सौरभ राज से हुई. सौरभ राज सरकारी विभाग में अधिकारी है. होली पर पहली बार जब सौरभ राज अपनी ससुराल आया था और जब परिवार के लोग ड्राइंग रूम में होते थे, तब वह महिला के साथ गंदी हरकत करता था. होली के कुछ दिन के बाद सौरभ राज बिहार लौट गया.

महिला के मुताबिक, दिसंबर 2021 में जब वह आया, तो केयरटेकर होने के नाते महिला आरोपी के कमरे में नाश्ता देने गई. वहां सौरभ राज ने उससे जबरदस्ती की कोशिश की. विरोध करने पर सौरभ राज ने कहा कि तुम्हारा बेटा एलएलबी कर रहा है और वह चाहेगा तो उसे अच्छी नौकरी लगवा देगा. तब भी महिला ने सौरभ की हरकत का विरोध करते हुए खुद को छुड़ाने का प्रयास किया. इसी बीच बगल के कमरे में मौजूद बेटे ने आवाज लगाई, जिससे डरकर सौरभ राज ने महिला को छोड़ दिया था.

महिला के मुताबिक, सौरभ राज की हरकतों के कारण वह काफी तनाव में रहने लगी थी. उसे जब कोई रास्ता नहीं सूझा तब अपनी छोटी बहन को उसने सारी बात बताई. जब आरोपी के बारे में वह अपनी बहन को जानकारी दे रही थी, उसी समय उसके बेटे ने सारी बातें सुन लीं और महिला को पुलिस केस करने के लिए प्रोत्साहित किया.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here