पटना AIIMS में BJP विधायक संजीव चौरसिया ने लगवाई वैक्सीन, सवाल उठाने वालों को दिया जवाब

0
29


कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद बीजेपी विधायक संजीव चौररिया ने कहा कि यह देश का वैक्सीन है, इसलिए इसपर सवाल खड़े करना गलत है

पटना (Patna) के दीघा से बीजेपी के विधायक संजीव चौरसिया (BJP MLA Sanjeev Chaurasia) ने कहा कि यह देश का वैक्सीन है, जो लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और बीजेपी पर उंगली उठा रहे हैं उनको जवाब देने के लिए मैंने यह वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाया है

दानापुर (पटना). कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) से लड़ने के लिए तैयार किया गए वैक्सीन का पटना एम्स (Patna AIIMS) में लगातार ट्रायल जारी है. ट्रायल (Vaccine Trial) में शामिल होने के लिए पटना (Patna) के दीघा से बीजेपी के विधायक संजीव चौरसिया (BJP MLA Sanjeev Chaurasia) मंगलवार को एम्स पहुंचे. उन्होंने यहां वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाकर इसपर सवाल उठा रहे विरोधियों को करारा जबाब दिया. उन्होंने कहा कि यह देश का वैक्सीन है, जो लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और बीजेपी पर उंगली उठा रहे हैं उनको जवाब देने के लिए मैंने यह वैक्सीन लगवाया है.

पटना एम्स के नेफ्रोलॉजी विभाग में कोरोना वैक्सीन देने की व्यवस्था की गई है. मंगलवार को यहां एम्स के अधीक्षक सी.एम सिंह, एचओडी डॉ बिंदे समेत कई डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में एक-एक प्रोसेस से गुजरने के बाद विधायक संजीव चौरसिया को कोरोना का वैक्सीन दिया गया. वैक्सीनेशन के बाद चौरसिया ने कहा कि बीजेपी विधायक होने के साथ वो देश के जिम्मेदार नागरिक भी हैं इसलिए मैंने पटना एम्स आकर खुद को वैक्सीनेट करवाया है.

अधीक्षक डॉ सी.एम सिंह ने कहा कि पटना एम्स वैक्सीन ट्रायल में लगातार जागरूकता फैला रहा है. विधायक संजीव चैरसिया ने भी आज (मंगलवार) वैक्सीन लगवाया है जिससे आम लोगों में ज्यादा विश्वास जगेगा. उन्होंने कहा कि अभी तक हमने 1,250 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन ट्रायल में शामिल किया है, अभी डेढ़ हजार और लोगों को वैक्सीनेट करेंगे. उन्होंने कहा कि पटना एम्स में बिहार ही नहीं बल्कि राज्य के बाहर से भी लोग यहां पहुच रहे हैं और वैक्सीन ले रहे हैं.उन्होंने यह भी कहा कि हमने पहले फेज में सफलता पाई तो दूसरा स्टेज का ट्रायल किया, अब तीसरा फेज का ट्रायल चल रहा है जो अब अंतिम चरण में है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here