पति को मारने के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिल रची ‘चूर्ण’ वाली साजिश, इस गहरी चाल को जान पुलिस भी हैरान

0
16


नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ‘पति-पत्नी और वो’ का एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे जान पुलिस भी हैरान है. गाजियाबाद में 1 मई को राकेश नाम के शख्स की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है और मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पत्नी ने पति को मारने के लिए लवण भास्कर चूर्ण वाली साजिश रची थी और फिर प्रेमी की मदद से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी.

दरअसल, 1 मई को राकेश नाम के व्यक्ति की लाश घर में मिली थी. राकेश की पत्नी कुसुम ने राकेश के परिवार को बताया था कि बीमार होने के चलते अचानक राकेश की मौत हो गई है. इसके बाद राकेश की लाश को उसके पैतृक गांव बुलंदशहर ले जाया गया, लेकिन शक होने पर राकेश के परिवार वालों ने राकेश का पोस्टमार्टम कराया. बस फिर क्या था रिपोर्ट सामने आते ही राज खुल गया.

मामले में आज यानी शुक्रवार को पुलिस ने मृतक राकेश की पत्नी कुसुम और उसके साथ दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि कुसुम का पिछले कुछ समय से मनोज नाम के प्रॉपर्टी डीलर से अवैध संबंध चल रहा था, जिसके चलते पत्नी कुसुम ने पति राकेश के लवण भास्कर चूर्ण में नशे की दवाई मिला दी थी और बाद में प्रेमी की मदद से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस की मानें तो आरोपी पत्नी ने इस मामले को नेचुरल डेथ दिखाने के लिए काफी कोशिश की थी, मगर सफलता हाथ नहीं लगी. परिवार को उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ और पोस्टमॉर्टम करवाया गया, तब जाकर आरोपी पत्नी की काली करतूत सामने आई. पुलिस ने जब दबिश देकर पूछताछ की तो सारा राज खुल गया. पत्नी की चाल जान पुलिस भी हैरान रह गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी कुसुम के अलावा, उसके प्रेमी प्रॉपर्टी डीलर मनोज और उसके साथी को भी गिरफ्तार किया है.

Tags: Delhi-NCR News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here