पति ने पत्नी और मासूम बेटे की लोहे की छड़ से पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या, वजह ढूंढ रही पुलिस

0
152


कुल्लू. कुल्लू जिला के मणिकर्ण घाटी के जरी में नेपाली व्यक्ति में लोहे की छड़ से पत्नी और बेटे को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. SP कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि जरी पुलिस चौकी के अंतर्गत जारी बाजार जरी में एक नेपाली व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर डाली है.

यह घटना रविवार को दोपहर बाद की है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने दोपहर तीन बजे के बाद जरी में नेपाली मूल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है. नेपाली ने नशे की हालत में परिवार के साथ झगड़ा किया. इसी बीच नेपाली ने अपनी पत्नी और बेटे पर ठोस छड़ी के साथ दोनों पर वार कर मौत के घाट उतार दिया और उन्हें तब तक पीटता रहा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई.

चटाई पर पड़े मिले दोनों के शव 

रविवार को दोपहर बाद हुई घटना की सूचना क्षेत्र के लोगों ने तुरंत पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला और उसके लड़के का शव चटाई पर पड़े मिले. हत्यारे को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. नेपाली मूल के चंद्र बहादुर ने अपनी पत्नी माया और 11 वर्षीय बेटे चिंगचोंग की हत्या कर दी है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शवों को भी कब्जे में लेकर कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा मामलें में आरोपी कोर्ट पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (कुल्‍लू)

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश

Tags: Himachal news, Kullu News, Kullu Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here