पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा तो पत्नी ने जहर खाकर दी जान, पति ने खुद को मारी गोली

0
25


पति-पत्नी की मौत के बाद वाहन में अस्पताल से शव लेकर वापस लौटे गमनीन परिजन.

कैमूर (Kaimur) में पति-पत्नी (Husband-wife) के झगड़े (Dispute) में पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी. इसके बाद पत्नी के मरने के वियोग में पति ने खुद को गोली मार (Shot) ली, जिसमें उसकी मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 11:46 PM IST

कैमूर. कैमूर (Kaimur) में बुहत ही दुखद मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी तो पति ने गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. मामला अधौरा थाना के बड़पा गांव का है.बताया जा रहा है कि गुरुवार रात मुन्ना सिंह और अनीता देवी के छोटी-मोटी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद अनीता देवी ने जहर खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई.

अस्पताल से पत्नी के शव को लेकर जब घर पति पहुंचा तो काफी उदास हो गया फिर घर में रखे बंदूक से पति ने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. गांव में दो लोगों की मौत की घटना से मातम पसरा हुआ है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया है. इधर परिजनों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि दोनों ने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

रूपेश मर्डर केसः कांग्रेस ने नीतीश को घेरा, तो बचाव में आए सुशील मोदी

क्या कहते हैं परिजनमृतक मुन्ना सिंह के पिता हरिद्वार सिंह बताते हैं कि बेटे-बहू में छोटी बात को लेकर विवाद हुआ था इस बात को लेकर बहू ने जहर खा लिया. जब इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए तो वहां पर उसका मौत हो गई. उसके बाद जब बहू का शव लेकर गाड़ी से गांव पहुंचे तो बेटा काफी उदास था घर में गया और बंदूक से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को सूचना दिया गया तब दोनों का शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

कैमूर के एसपी ने ये जानकारी दी  
कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अधौरा थाना क्षेत्र में पति पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई, तो वहीं पति ने भी खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई. मृतक मुन्ना सिंह पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी. महिला के घर वाले आवेदन देते हैं तो कार्रवाई की जायेगी.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here