पत्नी की हत्या कर थाना पहुंचा पति, कहा- साहब, इसी हथौड़े से उसे मार डाला

0
14


प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज में एक युवक ने हथौड़े से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद खून से लथपथ हथौड़ा लेकर थाने पहुंच गया. पुलिस से कहा कि साहब हमने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है. यह सुनकर पुलिस चौकी के सिपाही हरकत में आ गए. युवक को तत्काल हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. पत्नी की हत्या किए जाने का पूरा मामला यमुनापार के नैनी थाना क्षेत्र के डांडी इलाके का है.

शिव प्रताप (बबलू) राज मिस्त्री का काम करता है. उसकी शादी दस साल पहले सोनी (24) के साथ हुई थी, तभी से पति पत्नी में हमेशा विवाद होता रहा था. उनके तीन बच्चे हैं जब बच्चे स्कूल गए थे इसी दौरान शिव प्रकाश और सोनी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि शिव प्रकाश ने गुस्से में हथौड़े से पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

फिर क्या था शिव प्रताप सीधे गंगोत्री नगर पुलिस चौकी पहुंचा. उसने पुलिस से कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लें, मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है. पुलिस आरोपी के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो महिला के सिर से खून बह रहा था. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया, साथ ही फॉरेंसिक टीम साक्ष्य को एकत्रित करने में जुटी हुई हैय

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि आरोपी शिव प्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. शुरूआती जांच में हत्या की वजह घरेलू कलह सामने आई है. पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

Tags: Uttar pradesh crime news, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh News Hindi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here