पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो, जानें पूरा मामला

0
11


हाइलाइट्स

जमीन विवाद पर गुस्से में पत्नी को मारा फावड़ा.
थाने पहुंचकर बताया कि पत्नी की हत्या कर दी.

अभिषेक राय

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में पुलिस के सामने एक अनोखा मामला सामने आया. यहां सराय लखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर गांव में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर थाने पहुंचा. थाने पहुंचकर बोला कि मैंने पत्नी की हत्या की है इसलिए मुझे गिरफ्तार कर लो. शख्स ने हत्या में प्रयुक्त फावड़े को भी पुलिस को सुपुर्द कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई.

पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी का विवाद चल रहा था और प्रापटी कलह में हत्या की गई है. कृपादेवी (38) पत्नी देवेंद्र यादव ताहिरपुर गांव की निवासी थी. वह पिछले 7 साल से अपने पति और दो बच्चों के साथ ताजोपुर गांव स्थित अपने मकान में रहती थी. पेशे से किसान देवेंद्र की यह दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है. महिला के दो बेटे थे.

गुस्से में मार दिया फावड़ा
शनिवार सुबह देवेंद्र का किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया. झगड़ा काफी बढ़ गया और दोनों में मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान गुस्से में देवेंद्र ने पत्नी कृपादेवी पर फावड़े से हमला कर दिया. मौके पर ही कृपा देवी की मौत हो गई. इसके बाद देवेंद्र भागते हुए थाने आया और घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो. पुलिस उसके साथ मौके पर पहुंची और फारेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी.

प्रॉपर्टी बना कलह की वजह
वहीं, मृतका के भाई का कहना है कि मेरी बहन के साथ पहले से उसका विवाद चल रहा था. जमीनी विवाद में मुकदमा भी न्यायालय में चल रहा था. बहन की शादी करीब 7 साल पहले देवेंद्र यादव से हुई थी और उसकी पहले भी एक महिला से शादी हुई थी, जिसकी मृत्यु हो गई थी. उसके दो बेटे थे और बहन के भी दो पुत्र थे. दोनों पुत्रों के नाम प्रॉपर्टी कर दिया था, जिसको लेकर विवाद चल रहा था.

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी धनंजय कुमार मिश्रा का कहना है कि आरोपी देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्नी से विवाद होने पर फावड़े से मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Tags: Brutal Murder, Mau news, Up crime news, Uttar pradesh crime news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here