पत्नी घर नहीं लौटी तो बौखलाया पति, ससुराल में फेंक दिया बम, हुआ ऐसा धमाका कि….

0
32


आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. पति से नाराज होकर मायके गई पत्नी नहीं लौटी तो उसके पति ने ससुराल पहुंचकर बम फेंक दिया. देसी बम से किए गए इस हमले में धमाके से मकान की दीवारें दरक गईं. इस घटना में मकान में रखा समान क्षतिग्रस्त हो गया और दरवाजे उखड़ गए. धमाके की आवाज से आस-पड़ोस में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. ससुराल पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक थाना एत्मादुद्वौला क्षेत्र के रहने वाले रवि सिंह की शादी थाना डौकी के झारपुरा क्षेत्र निवासी लाखन सिंह की पुत्री आशा के साथ हुई थी. रवि से उसकी पत्नी की अनबन चल रही थी. इस वजह से आशा पिछले एक साल से अपने मायके में ही रह रही थी. रवि लगातार अपने ससुरालीजनों पर आशा को भेजने का दवाब बना रहा था, लेकिन आशा मायके से वापस नहीं लौटी.

जानकारी के मुताबिक रवि अपनी पत्नी को एक बार फिर वापस बुलाने अपने ससुराल पहुंचा, लेकिन आशा ने साथ आने से मना कर दिया. गुस्से में रवि ने आशा के घर में सुबह चार बजे देसी बम लगा कर उसमें आग लगा दी. धमाके के साथ ही दरवाजे, खिड़की व घर का सामान क्षतिग्रस्त हो गया.

मकान को उड़ाने की दे चुका था धमकी
थाना डौकी के प्रभारी बहादुर सिंह का कहना है कि रवि का अपराधिक इतिहास है. शादी होने के बाद लाखन सिंह को इसकी जानकारी हुई तो आशा अपने मायके में ही रहने लगी. पिछले एक साल से रवि लगातार आशा को बुलाने के लिए दवाब बनाता रहा. उसने लाखन सिंह को धमकी दी थी कि आशा को भेज दो नहीं तो घर को बम से उड़ा दूंगा.

थाना प्रभारी बहादुर सिंह का कहना है कि रवि ने अपने घर पर ही गंधक और विस्फोटक सामिग्री से देसी बम बनाया था. उसने मकान के भीतर बम फेंक दिया और बाहर से उसे सुलगा दिया. बम फटने से तेज धमाके के साथ मकान में दरारें आ गईं. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रवि की तलाश की जा रही है.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Agra news, Up crime news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here