पत्नी से मारपीट करने वाला पति निकला शैतान; UP-MP में कर चुका 4 मर्डर, एक लाश बेतवा में बहाई

0
45


ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में घरेलू हिंसा की जांच करते-करते क्राइम ब्रांच खतरनाक अपराधी तक पहुंच गई. पत्नी के साथ मारपीट करने वाला पति बीते 12 साल से उत्तर प्रदेश के ट्रिपल मर्डर केस में फरार था. वह देश के अलग-अलग राज्यों में फरारी काट रहा था. उत्तर प्रदेश के इस मोस्ट वांटेड अपराधी का नाम राजेश कमरिया है. इस पर वहां की पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है. राजेश पर अपनी प्रेमिका और उसके दो बच्चों सहित चार लोगों की हत्या करने का आरोप है. इसके साथ ही उसके ऊपर ठगी का मामला भी दर्ज है.

गौरतलब है कि मंगलवार को एक महिला ने एसपी की जनसुनवाई में शिकायत की थी कि पति उसके साथ मारपीट है. इस वजह से उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. महिला की शिकायत के बाद एसपी ने बिलौआ थाना पुलिस को तत्काल पति को गिरफ्तार करने के आदेश दिए. पुलिस ने आरोपी राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की.

राज सुन चौंक गई पुलिस

कड़ाई से हुई पूछताछ में पुलिस उस वक्त चौंक गई, जब उसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस पर सात हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रहा है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि 2013 में उसने अपने भाई और जीजा के छोटे भाई के साथ मिलकर कत्ल किया है. उसने झांसी के मउरानीपुर में प्रेमिका एवं उसके दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी थी. मामले में  दो आरोपी तो गिरफ्तार हो गए थे, लेकिन राजेश फरार था.

दूसरी प्रेमिका के पति की हत्या कर लाश बेतवा में बहाई

राजेश ने साल 2011 में ग्वालियर निवासी एक और प्रेमिका के पति की हत्या की थी. राजेश ने बीयर की बॉटल में नींद की गोलियां मिलाकर प्रेमिका के पति को पिलाईं. प्रेमिका की मदद से लाश को बेतवा नदी में बहा दिया था. राजेश पर 2011 से ग्वालियर जिले के थाना बिलौआ में मारपीट का मामला दर्ज था, जिसमें पुलिस को उसकी तलाश थी. वहीं, 14 मार्च को आरोपी राजेश की वर्तमान पत्नि ने आरोपी राजेश और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की FIR दर्ज कराई थी.

आपके शहर से (झांसी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Gwalior news, Jhansi news, Mp news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here