पत्रकार को ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, सामने आई चौंकाने वाली बात

0
15


गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में 12 तारीख को निशांत आजाद नाम के पत्रकार को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली थी. यह धमकी वर्चुअल नंबर से मिली थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले में साइबर और सर्विलांस की टीम लगी हुई थी. पुलिस ने आज इस मामले में प्राण प्रिय वत्स नाम के आरोपी को पकड़ा गया है.

आरोपी और निशांत आजाद एक दूसरे को ढाई साल से जानते हैं. निशांत ने आरोपी को ढाई लाख रुपए उधार दे रखे थे. जब निशांत बार-बार उससे अपने उधार के रुपए मांग रहे थे तो आरोपी ने निशांत को डराने और ध्यान भटकाने के लिए उनसे बदला लेने के लिए धमकी दी थी. वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करके व्हाट्सएप पर सर तन से जुदा करने की धमकी आरोपी ने दी थी.

बता दें कि गाजियाबाद में अबतक सिर तन से जुदा करने की धमकी देने के तीन मामले सामने आए दो मामलों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है जिसमें एक डॉक्टर को धमकी मिली थी. डॉक्टर ने स्वयं ही साजिश रची थी. वहीं दूसरे मामले में पत्रकार को धमकी मिली थी. पुलिस ने इसका खुलासा किया तो आरोपी पत्रकार का परिचित ही निकला. वहीं अभी एक मामले का खुलासा रह गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 20, 2022, 16:44 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here