पर्दे पर कृष्ण कन्हैया बन हर्षिका संग रोमांस करेंगे Pawan Singh, सामने आई हम हैं राही प्यार के की झलक

0
83


पवन सिंह और हर्षिका

पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Hum hain Rahi Pyar ke) की शूटिंग में बिजी हैं. भोजपुरी इस फिल्म में अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं जिसकी एक झलक सामने आई है. फिल्म को लंदन (London) के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह पर्दे पर ना सिर्फ रोमांस बल्कि अपने एक्शन्स के जरिए भी लाखों दिलों पर राज करते हैं. सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग जैसी तमाम प्रतिभावों के धनी पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म में अलग ही अवतार में दिखने वाले हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म के गेटअप (Getup) की एक झलक देखने को मिली है. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ (Huma hain Rahi pyar ke) के बारे में जिसका फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है.

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में पवन सिंह कृष्ण कन्हैया की तरह बांसुरी बजाने के स्टाइल में रोज देते दिख रहे हैं और उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस हर्षिका पुनिचा (Harshika Punicha) हैं. दोनों स्टार नए नवेले दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में वरमाला पहने हुए दिख रहे हैं. फिल्म के जरिए पर्दे पर पवन सिंह और हर्षिका की लव केमिस्ट्री (Love Chemistry) धमाल मचाने वाली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी जिसमें एक्शन और कॉमेडी का फुल डोज मिलेगा.

पर्दे पर कृष्ण कन्हैया बन हर्षिका संग रोमांस करेंगे Pawan Singh, सामने आई हम हैं राही प्यार के की झलक

फिल्म का निर्माण यशी फिल्म्स प्रा. लि. प्रस्तुत और डिवाइन पिक्चर्स प्रा. प्रोडक्शन व जबावा एंटरटेनमेंट कंपनी मिलकर कर रही हैं. फर्स्ट लुक (First Look) के साथ ही फिल्म ट्रेलर (Trailer) भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का निर्देशक भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) को कई हिट फिल्में दे चुके प्रेमांशु सिंह ने कर रहे हैं.

Youtube Video
पर्दे पर कृष्ण कन्हैया बन हर्षिका संग रोमांस करेंगे Pawan Singh, सामने आई हम हैं राही प्यार के की झलक

फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ की शूटिंग लंदन (london) में हुई है. फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि दर्शकों ने उन्हें लगातार एक्शन करते देखा है, लेकिन फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ थोड़ा अलग है. इसमें उन्हें एक अलग पवन सिंह मिलने वाला है. पवन सिंह ने कहा कि फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखे हुए है. यह फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेगी.

आपको बता दें कि फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय हैं, जबकि को – प्रोड्यूसर प्रशांत जम्मुवाला हैं और संगीत ओम झा ने दिया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here