पहलवान बजरंग पूनिया ने सोशल मीडिया से किया किनारा, वजह जानकर आप भी सलाम करेंगे

0
103


भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने टोक्यो ओलिंपिक की तैयारियों के लिए अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को सोमवार से बंद कर दिया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ( Bajrang Punia/ Twitter)

भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ( Bajrang Punia) ने टोक्यो ओलिंपिक ( Tokyo Olympics) से पहले बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने इन खेलों की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से किनारा कर लिया है

नई दिल्ली. भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने टोक्यो ओलिंपिक से पहले बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने इन खेलों की तैयारियों के लिए अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं. बजरंग ने सोमवार को ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी.

पूनिया ने लिखा कि मैं अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्स को आज से बंद कर रहा हूं. अब ओलिंपिक के बाद आप सभी से मुलाकात होगी. उम्मीद करता हूं कि आप अपना प्यार बनाए रखेंगे. जय हिंद. जापान के टोक्यो में होने वाले ओलिंपिक का 23 जुलाई से आगाज होगा और 8 अगस्त तक चलेगा।

बजरंग ने 2019 विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर टोक्यो ओलिंपिक का कोटा हासिल किया था. वे पिछली बार मैट पर पिछले साल फरवरी में दिल्ली में हुई एशियन सीनियर चैम्पियनशिप में नजर आए थे. वो हाल ही में अमेरिका से लौटे हैं. बजरंग बीते एक महीने से मिशिगन में ट्रेनिंग कर रहे थे. ये 27 साल का रेसलर गुरुवार से इटली में शुरू हो रही विश्व रैंकिंग सीरीज में हिस्सा लेगा.

बजरंग समेत भारत के 4 पहलवान पहली ही टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं. उनके अलावा दीपक पूनिया और रवि दहिया ने भी अपने-अपने वेट कैटेगरी में ओलिंपिक कोटा हासिल किया है. वहीं, महिलाओं में विनेश फोगाट ने 53 किलो वेट कैटेगरी में टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई किया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here