पहली बार दो दिन पहले घर आई थी बहू, फिर कमरे को बंद कर उठाया ऐसा कदम कि…

0
23


मऊ. जिले में आज उस समय हड़कंप मच गया जब हलधरपुर थाना क्षेत्र के गोनईपुर गांव में शादी के बाद दो दिन पहले ही घर आई बहू ने कमरा बंद कर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. जिस दौरान उसने ऐसा किया उस समय केवल उनकी नंनद घर पर थी. ऐसे में उसने ग्रमीणों को बुलाया जिन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ कर महिला के शव को पंखे से उतारा और पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

दो दिन पहले ही हुआ था गांवना
जानकारी के अनुसार करीब 7 महीने पहले गोनईपुर गांव में सुधीर यादव की शादी संध्या से हुई थी. संध्या का पूरा परिवार दिल्‍ली में रहता था. शादी के बाद वो वापस दिल्ली चली गई थी और दो दिन पहले ही सुधीर का पूरा परिवार बहू का गावना करवा कर गांव लाया था. शुक्रवार को पूरा परिवार एक शादी समारोह में गया हुआ था और घर पर संध्या व उसकी ननंद अकेले थे. सुबह जब संध्या को उठाने के लिए ननंद ने कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला. काफी कोशिश के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उसने आसपास के लोगों को बुलाया. लोगों ने वहां पहुंच कर पहले दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन फिर किसी अनिष्ट की आशंका के चलते दरवाजा तोड़ दिया गया. अंदर संध्या का शव पंखे से लटकता हुआ मिला. लोगों ने तत्काल उसे फंदे से निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद परिवार को और पुलिस को सूचित किया गया.

सदमे में पति
वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे सुधीर ने बताया कि दो दिन पहले ही तो उसे गावना करवा कर घर लाए थे. सब कुछ ठीक था लेकिन पता नहीं क्यों उसने ये कदम उठा लिया. इस हादसे के बाद से ही सुधीर सदमे में है और कुछ बोल नहीं रहा है. वहीं पुलिस अब मामले की जांच हर पहलू से कर रही है. संध्या के परिवार को भी सूचना दे दी गई है. पुलिस अब परिवार के लोगों के साथ ही पड़ाेस के लोगों से भी पछूताछ कर रही है. साथ ही संध्या के आत्महत्या करने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 13, 2022, 16:26 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here