पहले की सरकार में ईज ऑफ डूइंग क्राइम, BJP राज में ईज ऑफ डूइं‍ग बिजनेस: डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा

0
8


लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तिथियां घोषित होते ही राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है. आरोप-प्रत्‍यारोप के साथ ही जुबानी हमले का दौर भी शुरू हो गया है. प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर लगातार हमलावर हैं. इस बीच, उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने नाम लिए बगैर ही समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर करारा पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि पूर्व की सरकार के शासनकाल में ‘ईज ऑफ डूइंग क्राइम’ था, जबकि भाजपा सरकार में ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ का माहौल है.

दिनेश शर्मा ने शनिवार को ट्वीट कर इशारों में ही सपा पर निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्रतिद्वंद्वी पार्टी की सरकार में ईज ऑफ डूइंग क्राइम था. सरकार में अपराधियों का दबदबा था. भाजपा सरकार में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस का माहौल है. प्रदेश में लगातार निवेश हो रहा है और उत्‍तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है. पिछले साढ़े चार साल में प्रदश में लाखों करोड़ रुपये का निवेश हुआ.’ उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने दावा किया कि उत्‍तर प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित किए जाएंगे.

हिंदू महासभा के प्रवक्ता का ऐलान: हस्तिनापुर से जीतीं ‘बिकिनी गर्ल’ तो चौराहे पर कटवा लेंगे गर्दन

 अखिलेश यादव का तंज
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे. मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया. अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की जरूरत नहीं है.

भाजपा की पहली लिस्‍ट

भाजपा ने अब तक पहले और दूसरे चरण के कुल 107 प्रत्‍याशियों की घोषणा की है. पार्टी ने पहले चरण में 58 में से 57 और दूसरे चरण में 55 में से 48 प्रत्‍याशियों की घोषणा की है. इस दौरान 20 सीट पर प्रत्‍याशी बदले गए हैं. जबकि 63 लोगों को दोबारा टिकट दिया गया है. इनमें 10 महिलाएं भी शामिल हैं. इसके अलावा 21 नए प्रत्याशियों में युवा और डॉक्टर भी शामिल हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Deputy cm dinesh sharma, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here