पहले दिया 3 तलाक, फिर पत्नी पर ही फेंका तेजाब, हालत गंभीर

0
34


बरेली. शहर में एक वारदात ने दहशत फैला दी. यहां पर किला थाना इलाके के मलूकपुर में एक व्यक्ति ने कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया. इसके बाद भी जब उसका जी नहीं भरा तो उसने उस पर मंलगवार को तेजाब फेंक दिया. इस हादसे के बाद महिला के चेहरे समेत पूरा शरीर झुलस गया. महिला को गंभीर हाल में जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और महिला का हाल जाना, साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया. अब पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार महिला का निकाह इश्तियाक नामक व्यक्ति के साथ हुआ था. निकाह के कुछ महीनो के बाद में दोनों के बीच अनबन रहने लगी. इसके बाद इश्तियाक ने उसे तीन तलाक दे दिया. बाद में इश्तियाक को अपनी गलती का अहसास हुआ और मायके में रह रही महिला पर साथ रहने का दबाव बनाने लगा. महिला ऐसा नहीं चाहती थी और उसने इस बात का विरोध किया.

इसी बात को लेकर मंलगवार को दोनों के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद इश्तियाक ने घर में घुसकर महिला पर तेजाब फेंक दिया. वारदात के बाद से ही आरोपी इश्तियाक फरार हो गया. महिला को परिजन ने गंभीर हाल में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. महिला के परिजनों का आरोप है कि जब इश्तियाक परेशान करता था तो बेटी ने किला थाने में शिकायत कई बार की लेकिन थाने से इश्तियाक के खिलाफ को सख्त कार्रवाई नहीं हुई. इसी के चलते इश्तियाक को शह मिल गई और वो महिला को और परेशान करने लगा. विरोध करने पर उसने एसिड से हमला कर दिया. घटना के बाद एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करने के निर्देश दिए गए हैं. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 28, 2022, 17:10 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here