पहले पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर शव के टुकड़े कर लगाया ठिकाने, ऐसे खुला मर्डर मिस्ट्री का राज

0
10


हाइलाइट्स

दो दोस्तों के साथ मिलकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
पहचान छिपाने के लिए सिर को धड़ से अलग, हाथ-पैर भी काटे
पुलिस ने हत्या के आरोप में पति पंकज मौर्या और उसके दोस्तों को किया गिरफ्तार

सीतापुर. पहले दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उसकी शिनाख्त मिटाने के लिए सिर को धड़ से लग कर दिया. इतना ही नहीं उसके एक हाथ और पैर को भी काट दिया. फिर उसकी लाश को बोर में बंद करके खेत में ले जाकर फेक दिया. सुनने में भले ही यह किसी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट लग रही होगी, लेकिन यह सनसनीखेज ब्लाइंड मर्डर का खुलासा यूपी की सीतापुर पुलिस ने किया है.

क्राइम ब्रांच और रामपुर कलां थाना पुलिस की इस सफलता पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने टीम को 25 हजार रुपयों का इनाम देने की घोषणा की. यह पूरा मामला रामपुर कलां थाना क्षेत्र का है. बताते चलें कि 8 नवंबर को रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गुलरिया गांव के एक खेत में महिला की सिर कटी लाश मिली थी. साथ ही एक हाथ और पैर भी कटा था. हत्या की इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त हो गई थी. पुलिस ने अभियोग दर्ज कर ब्लाइंड मर्डर के खुलासे को लेकर महिला की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया.

ऐसे हुआ खुलासा
काफी छानबीन के बाद महिला की शिनाख्त ज्योति उर्फ़ नेहा के रूप में हुई. मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने महिला के पति पंकज मौर्या को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पंकज ने अपने साथी दुर्जन व जीवन के साथ मिलकर पत्नी की हत्या किए जाने की बात को स्वीकार किया. ब्लाइंड मर्डर के खुलासे को लेकर एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि पूछताछ में महिला के पति पंकज ने बताया कि वह कुछ दवाओं की आदि हो गई थी, जो कि वह नशे के रूप में उनका सेवन करती थी. काफी मना करने के बाद भी वह नहीं मान रही थी और लड़ाई झगड़ा करती थी. पति ने बताया कि वह नशे की हालत में कुछ लोगों के साथ उनके घर पर भी रुक जाती थी. जिसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की. उसके बाद उसके अंगों को काटा. एसपी का कहना है कि इस ब्लाइंड मर्डर को पुलिस ने चैलेंज के रूप में लिया था, जिसका सफल अनावरण किया गया है.

Tags: Sitapur Crime News, Sitapur news, Sitapur police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here