पिस्टल के साथ दिखे मौलाना, सांसद साक्षी का खुद को बता रहे खास, पुलिस ने शुरू की वायरल फोटो की जांच

0
10


उन्नाव. उन्नाव में एक मुस्लिम धर्मगुरु का सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराते हुए फोटो वायरल हो गया है. मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना हसनैन बकई खुद को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का सफीपुर विधानसभा का प्रतिनिधि भी बताते हैं. सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराते फोटो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है. ASP ने इस मामले पर कहा कि इसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के सफीपुर कस्बे के रहने वाले मौलाना सैय्यद हसनैन बकई खुद को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का प्रतिनिधि बताते हैं. बुधवार सुबह मौलाना का पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद वह चर्चा में आ गए. अग्निपथ और तनाव भरे माहौल के बीच मौलाना का पिस्टल के साथ फोटो वायरल होने से लोगों की उनकी तरफ ध्यान चला गया और चर्चाएं जोर पकड़ने लगीं. हसनैन बकई के नाम कोई भी शस्त्र लाइसेंस नहीं है.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

पिस्टल के साथ फोटो वायरल होने के बाद SP उन्नाव ने खबर का संज्ञान लेते हुए CO सफीपुर अंजनी कुमार राय को जांच के आदेश दिए हैं. ASP शशिशेखर सिंह ने बताया कि एक युवक का तमंचा लहराने का फोटो वायरल हुआ है. CO सफीपुर को जांच दी गई है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि मीडिया में खबर चलने के बाद मौलाना ने यू टर्न लेते हुए फोटो में पिस्टल न होने का दावा कर एक वीडियो जारी किया है.

मौलाना ने वीडियो जारी कर दी यह सफाई

मौलाना सैय्यद हसनैन बकई ने वायरल फोटो पर सफाई देते हुए का वीडियो जारी किया है. जिसमें वायरल फोटो में पिस्टल के स्थान पर पिस्टल लुक में चाइनीज सिगरेट लाइटर बताया है. वायरल फोटो काफी दिन पुरानी बताई गई है.

Tags: Unnao News, UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here