पिस्टल दिखाकर कहा- तू जानता नहीं हमको, इंदौर में दुकानदार ने ये सुना और फिर…

0
42


दुकान से बच्चों की बाइक भी लूट ले गए बदमाश.

तिलक नगर पुलिस के अनुसार वारदात टॉय मॉल दुकान पर हुई. व्यापारी नावेद ने बताया वह दुकान में बैठा था, तभी बीड़ी-सिगरेट जलाते तीन युवक अंदर आए. उनसे पूछा क्या चाहिए, तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाली.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 4:23 PM IST

इंदौर. ये वीडियो देख आपके होश उड़ जाएंगे. अपराधी नशे में धुत हाथ में बियर लेकर दुकान में आता हैं. खिलौने देखते हैं और दुकानदार से बहस होने पर बाकायदा पिस्टल में मैग्जीन भरकर धमकाते हैं. जी हां, ये सीन है तिलक नगर थाना इलाके की एक गिफ्ट आइटम की दुकान का. यहां तीन बदमाशों ने व्यापारी को पिस्टल अड़ाकर लूट लिया. दुकान से बच्चों की बाइक भी लूट ले गए. दुकान में खड़े युवक ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर लिया.

तिलक नगर पुलिस के अनुसार वारदात टॉय मॉल दुकान पर हुई. व्यापारी नावेद ने बताया कि वह दुकान में बैठा था, तभी बीड़ी-सिगरेट जलाते तीन युवक अंदर आए. उनसे पूछा क्या चाहिए तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाली. इस दौरान पिस्टल का एक छर्रा नीचे गिरा. बदमाश ने उसे उठाकर फिर पिस्टल में लोड किया और बोला- हमें गिफ्ट आइटम चाहिए. आज मेरे बच्चे का जन्मदिन है उसे गिफ्ट में बाइक देना है, तभी एक बदमाश ने गिफ्ट बाइक उठाई. फिर तीनों बाहर जाने लगे.

गन पॉइंट पर कहा- जानते नहीं हमकोजानकारी के मुताबिक, नावेद उनके पीछे गया और रुपए मांगे. तभी बदमाश ने फिर नावेद को गन दिखाकर कहा तू जानता नहीं हमको, हम कौन हैं. अगर आपने पैसे मांगे तो यहीं उड़ा देंगे. फिर बदमाश भाग गए. घटना के तुरंत बाद नावेद ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फुटेज खंगाले. पुलिस का मानना है आरोपी आसपास के हो सकते हैं. इसलिए घेराबंदी की जा रही है.

बदमाश हजारों की इलेक्ट्रिक बाइक ले गए

जावेद खान ने बताया कि व्यवसायी खिलौने की दुकान पर बैठे थे. उसी वक्त तीन बदमाश शराब के नशे में धुत दुकान में दाखिल हुए और दुकान में मौजूद लोगों से गाड़ी के भाव पूछने लगे. गाड़ी 10 और 7 हजार रुपए की बताने के बाद उनमें से एक ने जेब से पिस्टल निकाली. आरोपी मौके से 12000 रुपये की इलेक्ट्रिक बाइक लेकर फरार हो गए. दुकानदार की शिकायत पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here