पीएम मोदी कल सीएम योगी के साथ करेंगे डिनर, 2024 के चुनाव के लिए बनाएंगे रणनीति

0
13


लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी की लोकप्रियता देश के साथ-साथ विदेशों में भी है. चुनावी मंच पर तो योगी-मोदी की जोड़ी का असर दिखता ही है और अब सरकार और सुशासन के स्तर पर भी ये केमिस्ट्री और मज़बूत करने की तैयारी है. इसी कड़ी में पीएम मोदी 16 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ 5 कालिदास मार्ग पर डिनर करेंगे और सुशासन का मंत्र देंगे. इस मुलाकात को सीएम योगी की राह सुगम बनाने की ओर एक कदम के तौर पर देखा जा रहा है.

पीएम मोदी 16 को ही बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर नेपाल के लुम्बिनी गार्डन में आयोजित एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेने वाले हैं. प्रधानमंत्री इसके लिए दिल्ली से कुशीनगर होते हुए नेपाल जाएगे और फिर वहां से लौटकर शाम को सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे.

सूत्रों के अनुसार सभी मंत्रियों को 16 मई को लखनऊ में ही रुकने और अपना आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने को भी कहा गया है. इसके साथ ही पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए एसपीजी की टीम ने भी सुरक्षा और प्रोटोकॉल की प्रक्रिया पर काम करना शुरू कर दिया है.

मुलाकात बनाएगी सत्ता का रास्ता
चुनाव के बाद पीएम मोदी का इस तरह सीएम आवास आना और उनकी टीम के साथ बैठक करना… कई सारे संदेश दे रहा है. 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने में तो यह लाभदायी होगा ही, साथ ही यह योगी के नेत्रतत्व पर निर्विवाद मुहर के तौर पर भी देखा जा रहा है.

वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव दिल्ली की सत्ता पर तीसरी बार जीत हासिल करने का सपना पूरा करने के लिए यूपी एक बार फिर से बड़ा फैक्टर होगा, जिसमें योगी-मोदी दोनों के ही ज़मीनी काम सत्ता का रास्ता तय करने वाले हैं.

Tags: 2024 Loksabha Election, CM Yogi Adityanath, Narendra modi, UP BJP



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here