पीएम मोदी का योगी कैबिनेट के साथ मंथन, बोले-अभी आराम का समय नहीं, 2024 की तैयारी शुरू करें

0
26


लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम को लखनऊ में योगी कैबिनेट के साथ मंथन किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि सुशासन से ही सत्ता का रास्ता खुलता है. इसके साथ पीएम ने सीएम योगी के सभी मंत्रियों से जनसेवा की भावना बढ़ाने के लिए कहा है. यही नहीं, उन्‍होंने योगी सरकार के माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुल्डोजर अभियान की भी तारीफ की है.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में योगी सरकार द्वारा गुंडों और माफियाओं पर चलाए जा रहे बुल्डोजर अभियान की भी तारीफ की है. पीएम ने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ के कार्यकाल में यूपी की कानून व्यवस्था बेहतर हुई है और इसके लिए मैं उनको बधाई देता हूं. जबकि कोविड मैनेजमेंट में भी यूपी का लोहा सबने माना है.

अभी से 2024 की तैयारियों में जुटें
पीएम मोदी ने योगी कैबिनेट की मीटिंग के दौरान सभी मंत्रियों से कहा कि अभी आराम का समय नहीं है और सभी अभी से 2024 की तैयारियों में जुट जाइए. इसके साथ कहा कि आप सभी लोग अपने क्षेत्र में ज्‍यादा से ज्‍यादा समय दें और सरकार की योजनाओं को उनके बीच पहुंचाएं. पीएम ने साफ तौर पर कहा कि जो लोग पात्र हैं, उन तक हर हाल में सरकारी योजनाएं पहुंचे इस बात का हमें पूरा ध्‍यान रखना है. वहीं, उन्‍होंने सीएम योगी समेत सभी मंत्रियों को नसीहत दी है कि सरकार और संगठन में सामंजस्य बना कर चलना जरूरी है, क्‍योंकि दोनों एक दूसरे के पूरक हैं.

Tags: Keshav prasad maurya, Pm narendra modi, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here